टीएचडीसी इंडिया लि0, कोटेश्‍वर में गणतंत्र दिवस धूम-धाम से मनाया गया

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड, कोटेश्‍वर हाईड्रो इलेक्‍ट्रिक प्रोजेक्‍ट, कोटेश्‍वर में 69वें गणतंत्र दिवस को धूम-धाम से मनाया गया। श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने ध्‍वजारोहण किया एवं सी0आई0एस0एफ0 परेड की सलामी ली। उन्‍होने टीएचडीसी इंडिया लि0 के अध्‍यक्ष एवं प्रबन्‍ध निदेशक महोदय का गणतंत्र दिवस सन्‍देश पढ कर सुनाया तथा कर्मचारियों/अधिकारियों को उनकी ओर से भी शुभकामनायें दी।

उन्‍होंने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें गणतंत्र के उद्देश्‍यों को नैतिक जीवन में अपनाने के साथ ही देश को सामाजिक, आर्थिक एवं खुशहाली के रास्‍ते पर ले जाने हेतु मन में संकल्‍प लेकर निरन्‍तर कार्य करना है, यही उन महान सपूतों के लिए सच्‍ची श्रद्धांजलि होगी जिन्‍होंने हमें आजादी दिलाने के साथ ही प्रजातंत्रिक गणराज्‍य बनाने में अपने जीवन का बलिदान दिया है।

इस अवसर पर परियोजना में स्‍थित ओंमकारा नन्‍द सरस्‍वती पब्‍लिक स्‍कूल कोटेश्‍वर के बच्‍चों ने सरस्‍वती वंदना से सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों का शुभारंभ करते हुए देशभक्‍ति कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्‍तुतियां पेश कर दर्शकों को भाव विभोर कर दिया। इन बच्‍चों को श्रीमती पूनम अग्रवाल धर्मपत्‍नी श्री पी0के0 अग्रवाल, महाप्रबन्‍धक (परियोजना) ने उत्‍साहवर्धन करते हुए पुरस्‍कृत किया।

कार्यक्रम में सी0आई0एस0एफ0 यूनिट एवं अग्‍निशमन इकाई के जवानों द्वारा आकस्‍मिक दुर्घटना के दौरान किस प्रकार रेस्‍क्‍यू ऑप्रेशन प्रयोग किए जाते हैं विभिन्‍न प्रदर्शनों को दिखाया।

परियोजना के कर्मचारियों/अधिकारियों के लिए गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्‍य में विभिन्‍न खेल कूद प्रतियोगिताओं का आयोजन रखा गया था। विजेता प्रतिभागियों को महाप्रबन्‍धक (परियोजना) के साथ ही श्री सजीव आर0, अपर महाप्रबन्‍धक (विद्युत) एवं श्री सीमांत पंत, उप महाप्रबन्‍धक (का0एवंप्रशा0) ने उत्‍साहवर्धन करते हुए पुरस्‍कृत किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु श्री सीमांत पंत, उप महाप्रबन्‍धक (का0एवंप्रशा0) ने आयोजक कर्मचारियों एवं स्‍कूल प्रबन्‍धन व सी0आई0एस0एफ0 के जवानों को कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु हार्दिक धन्‍यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन श्री गिरीश उनियाल, वरिष्‍ठ विधि अधिकारी द्वारा किया गया।

Updated on : 28/02/2018